पिहोवा ऑडियो मामले की होनी चाहिए उच्च स्तरीय जांच: चौधरी(Video)

8/2/2018 7:04:52 PM

चंडीगढ़(धरणी): इनेलो के वरिष्ठ नेता आरएस चौधरी ने कहा कि सरकारी नौकरी को नाम पर लोगों से ठगी की जा रही है और इस सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबोला है। उन्होंने मांग की कि हरियाणा कर्मचारी आयोग के चेयरमेन भारती के बेटे के वायरल ऑडियो की जांच की जाए। जिसमें नौकरी के नाम पर ठगी की जा रही है। उन्होंने कहा कि ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है। 

आर एस चौधरी ने कहा कि सरकार ने चुनाव से पहले लोगों से वादे किए थे कि वो युवाओं को बिना इंटरव्यू काबिलियत के आधार पर नौकरी देंगे। लेकिन सरकार अब तक ऐसा नहीं कर पाई बल्कि वो तो नौकरियां बेच रही है। ये सरकार चेयरमैन को कभी हटाने और कभी बहाल करने की नोटंकी करती रहती है।  

उन्होंने कहा ये तो आरएसएस कंट्रोल सरकार है। इसमें वहीं होता है जिसका ऊपर से हुकम आता है। चौधरी ने कहा कि इस ऑडियो मामले की उच्स्तरीय जांच होनी चाहिए।  सरकार ने पीएचडी कोर्सेज में 15 प्रतिशत राज्य से बाहरी लोगों को कोटा देकर प्रदेश के विद्यार्थियों से खिलवाड़ किया है।

इनेलो नेता नफे सिंह राठी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष द्वारा एसवाईएल के मुद्दे पर ऐसा बयान देना गलत है। उन्हें अपंने पद के दायरे में रहना चाहिए। वही पगड़ी  गैंग कांग्रेस की तरफ से दिल्ली में होने जा रहे महिला सम्मेलन में अब महिलाओं को भी पगड़ी पहनकर आने का फरमान कांग्रेस की तरफ से आया है। अगर महिला पगड़ी पहनने लगेगी तो आदमी क्या महिलाओं की चुन्नी ओढ़कर सम्मेलन में आएंगे।

उन्होंने कहा कि मै इसका विरोध करता हूं। अपने गिरते जनाधार को देखते हुए बीजेपी व् कांग्रेस बिखर चुकी है और जनता ने दोनों को नकार दिया है। अब जनता इनेलो को सत्ता में लाना चाहती है।

Rakhi Yadav