शराब के नशे में दोस्त की पाइप से पीट-पीटकर हत्या, गिरफ्तार

6/27/2018 11:29:50 AM

सोहना(सतीश राघव): सोहना के गांव दमदमा में दो दोस्तों ने आपस में मिलकर 24 जून की रात अपने ही दोस्त की शराब के नशे में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। आरोपी हत्या की वारदात को छुपाने के लिए शव को मोटरसाइकिल सहित सड़क पर फेंककर फरार हो गए थे। जिससे किसी को हत्या का शक न हो और मामले को रोड एक्सीडेंट से जोड़ा जा सके।

इस मामले में सोहना सदर थाना पुलिस में दो नामजद व कुछ अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के उच्च अधिकारियों ने इसकी जाच सोहना क्राइम टीम को सौपी। क्राइम टीम ने जांच करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर उस लोहे के पाइप को बरामद किया है जिससे युवक की हत्या की गई थी। 

आरोपी इतने शातिर थे कि उन्होंने अपने वह कपड़े भी जला दिए जो हत्या करते समय पहन रखे थे। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही के बाद जलाए हुए कपड़ो की राख को भी अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी का नाम जसबीर है। वह मृतक के गांव का ही रहने वाला है। जिसने पहले तो मृतक को शराब पीने के लिए बुलाया और फिर नशे में उसके सिर पर लोहे के पाइपों से वार कर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। 

पुलिस ने उक्त हत्या के आरोपी को सोहना के बालूदा रोड से उस समय गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की, जब आरोपी कही बाहर भागने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है। ताकि हत्या के दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया जा सके।
 

Rakhi Yadav