ट्रेनें ना रुकने से गुस्साए लोग, रेलवे ट्रैक पर लगाया जाम(VIDEO)

3/13/2022 5:23:27 PM

अंबाला(अमन): अंबाला सहारनपुर रेलवे ट्रैक पर ट्रैन ना रुकने से गुस्साएं इलाकावासियों ने गांव तंदवाल के पास रेलवे ट्रैक जाम कर दिया। बड़ी संख्या में पुरुष महिलाएँ व छात्र रेलवे ट्रैक पर जम गए। जिसके कारण रेलवे ट्रैक 3 घंटे से ज्यादा बाधित रहा।

लोगों का कहना है कि कोरोना काल से पहले हमारे यहां पर ट्रेनें रुकती थी लेकिन कोरोना खत्म होने बावजूद रेलवे ने यहां से गुजरने वाली बंद ट्रेनें बहाल नहीं की है। जो ट्रेनें इस मार्ग से गुजरती हैं वे हमारे यहां स्टेशन पर नहीं रुकती जिसके कारण इलाकावासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

हमारे आस पास के 15 गांवों के मजदूर कर्मचारी व छात्र शहरों में जाते है ट्रेनें बंद होने के कारण बस से या निजी वाहनों से सफर करना पड़ता है। जिसके कारण कई गुना खर्चा करना पड़ रहा है।

वही इस दौरान रेलवे ट्रैक पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आस पास के लोग रेलवे स्टेशन पर रेलों के स्टॉपेज की मांग कर रहे है। हमने रेलवे के अधिकारियों को सूचित कर दिया है।

सीनियर डीसीएम विवेक ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को उच्च अधिकारियों तक पहुँचाकर 1 सप्ताह में निवारण किया जाएगा। जिसके बाद ही लोग रेलवे ट्रैक से हटे और रेलवे ट्रैक दुबारा सुचारू रूप से शुरू हो सका। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai