बिजली कटौती से नाराज लोगों ने स्थानीय पार्षद के साथ मिलकर किया हंगामा

8/16/2020 3:32:28 PM

जींद (अनिल राठी) : बिजली कटौती से नाराज जवाहर कॉलोनी के लोगों ने आज स्थानीय पार्षद के साथ मिलकर डिस्पोजल पर जाम लगा कर जमकर हंगामा किया। लोगों का आरोप है कि लगातार शिकायत करने के बाद भी बिजली विभाग के अधिकारी सुनने के लिए तैयार नहीं है। जाम लगने की खबर मिलने के बाद विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और 1 हफ्ते के अंदर समस्या का स्थाई समाधान करने का भरोसा दिया । 

लोगों कि मानें तो 3 तारीख से लेकर अब तक उनके इलाके में लगातार आठ से 10 घंटे तक का बिजली कट हो रहा है। जिसके चलते ना तो घर में पानी आ रहा है और ना ही बच्चे पढ़ाई कर पा रहे हैं। हालात यह हो गए हैं कि बरसात के बाद इलाके में भरने वाला पानी भी डिस्पोजल बंद होने के चलते नहीं चल पा रहा है। स्थानीय लोगों की मानें तो इस परेशानी को लेकर वह लगातार बिजली अधिकारियों से शिकायत कर रहे हैं लेकिन कोई भी समाधान नहीं निकल पा रहा है।  इसी वजह से आज सड़कों पर उतर आए और जाम लगाकर प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो इसके बाद वे गुस्से में आकर बिजली दफ्तर में तोड़फोड़ भी  कर सकते है। 

विभाग के अधिकारी ने बताया कि इलाके में नई लाइन डालने का काम चल रहा है जिसके चलते ये दिक्कत पैदा हो रही है। उनके मुताबिक बारिश के मौसम के चलते हैं इलाके में पानी भर गया था जिसके चलते भी दिक्कत आ रही है । 

Edited By

Manisha rana