Kaithal : खाकी के इकबाल को चुनौती, 2 दिनों में बदमाशों ने दिया दो लूट की वारदात को अंजाम, पुलिस के हाथ खाली

5/21/2023 4:12:28 PM

कैथल (जयपाल) : जिले के पुंडरी कस्बे में बदमशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पिछले दो दिनों में एक के बाद एक लूट की दो घटनाएं सामने चुकी हैं। बदमाश दिनदहाड़े खाकी के इकबाल को चुनौती दे रहे हैं। पुलिस अभी कल हुई लूट की वारदात की गुत्थी नहीं सुलझा पाई और आज फिर से बदमाशों ने एक घटना को अंजाम दे दिया। ऐसे में तो अब यही लगता है कि कस्बेवासियों की सुरक्षा राम भरोसे है।

बताते चलें कि अभी कल ही पुंडरी के एक पेट्रोल पंप से 6 अज्ञात बदमाशों द्वारा युवक से मारपीट कर नकदी और सोने की चेन छीनने का मामला सामने आया था। जिसके आरोपियों तक अभी पुलिस पहुंची नहीं थी कि आज फिर पुंडरी के ही जांबा गांव के पास स्थित एक शराब के ठेके पर दो बदमाशों द्वारा दो युवकों से पिस्तौल के बल पर गाड़ी छीनने का मामला सामने आया है।

इस संदर्भ में पुंडरी थाना के एसएचओ महेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कैथल हिंद सिनेमा कॉलोनी निवासी अंकित ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह टाटा Ace कंपनी में काम करता है और बीती 20 मई की रात 8 बजे वह अपने दोस्त प्रवीण निवासी फतेहपुर किसी काम से जा रहे थे। जांबा मोड़ पर स्थित शराब के ठेके से शराब खरीदने के लिए गए थे और शराब खरीद कर जैसे ही कार में बैठने लगे तो सड़क किनारे पहले से छिप कर बैठे दो अज्ञात बदमाश कार के सामने आ गए। जिनमें से एक लड़के ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी और कार से उतरने के लिए कहते हुए गाड़ी की चाबी छीन ली। दूसरे बदमाश ने नुकीले हथियार से प्रवीण के पेट पर वार करने का प्रयास किया लेकिन बचाव करते समय नुकीला हथियार प्रवीण के हाथ पर लग गया। इसके बाद दोनों युवक गाड़ी में बैठ कर जाम्बा की तरफ भाग गए। जिसके दस्तावेज और कहीं अन्य सामान गाड़ी में ही थे। उसके बाद शराब के ठेके के मालिक ने पुलिस को कॉल किया और जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल जुट गईं है।

फिलहाल पुंडरी में पिछले दो दिनों से में हुई लूट की वारदातों में पुलिस के हाथ अभी खाली के खाली हैं। जिस कारण पुंडरी कस्बे के लोग बदमाशों के कहर से डर के साए में जीने को मजबूर हैं। अब देखना होगा कि पुलिस आखिर कब तक लूट की वारदात देने वालों बदमाशों को पकड़ पाती है। या फिर वारदातों का सिलसिला यूं ही चलता रहेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Mohammad Kumail