पेट्रोल कम डालने वाले पंप पर लोगों ने किया हंगामा, पंप सील करने की मांग(Video)

1/13/2018 2:58:13 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):फतेहाबाद के गांव जांडली में एक पेट्रोल पंप पर तेल कम डालने को लेकर शनिवार को जमकर हंगामा हो गया। हंगामा इस कदर बढ़ा कि मौके पर पुलिस बल को बुलाया गया और लोगों को समझाने की कोशिश की गई। वही पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने पहुंचे ग्राहकों ने आरोप लगाया कि उसने खुद बाइक में तेल डलवा कर बाद में तेल वापस निकाल कर जांच की तो तेल कम पाया गया। उसने बताया कि  इस बात की शिकायत डीएफओ को दी, लेकिन डीएफओ ने मंगलवार तक का टाइम ना होने की बात कहकर मौके पर आने से इंकार कर दिया। जिस पर भड़के लोगों ने पंप पर हंगामा शुरु कर दिया। पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। 

ग्राहक नंदा पुनिया ने बताया कि उसने पेट्रोल पंप से अपनी बाइक में 100 रुपए का तेल डलवाया था, लेकिन जब जांच की गई तो 280 एमएल तेल कम पाया गया। घटना के बाद इकट्ठा हुए ग्रामिणों का कहना है कि जल्द से जल्द मामले की जांच की जाए और कम तेल डालने वाले इस पेट्रोल पंप को प्रशासन सील करे।

उधर पेट्रोल पंप संचालक रूपेंदर ने मौके पर पहुंचकर मीडिया से कहा कि पेट्रोल पंप की जांच कर ली जाए उन्हें कोई एतराज नहीं है।

जांच अधिकारी ने बताया कि ग्रमीणों की शिकायत दर्ज कर ली गई है  मामले की जांच की जा रही है जिसमें दोषी पाए जाने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।