राहगीरी' कार्यक्रम में DJ की धुन पर नाचे लोग, फिर 'फन डे' की तरह मनाया गया 'सन डे'

7/22/2018 12:37:12 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी में आज संडे की शुरुआत 'राहगीरी' कार्यक्रम के साथ हुई। 'संडे इज फंडे' को एन्जॉय करने के लिए जिलास्तर पर प्रसाशन की ओर से राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रेवाड़ी में पायलट चौक पर आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में पुलिस और प्रसाशनिक अधिकारियों समेत बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया।

इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम समेत अनेक गतिविधियां भी आयोजित की गई।

सुबह बरसात होने के बावजूद खुशनुमा माहौल में कार्यक्रम के शुरुआत हुई। कार्यक्रम का लोगों ने डीजे की धुन पर नाच गाकर मस्ती के साथ भरपूर आनंद उठाया।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य लोगो को तनाव मुक्त कर खुशनुमा वातावरण प्रदान करना है। राहगीरी कार्यक्रम में विभिन्न संस्थाओं और स्कूल के छात्रों द्वारा अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए, जोकि दूसरे लोगो के लिए केे अच्छा संदेश है।

हिसार( विनोद सैनी): हिसार में भी राहगिरी कार्यक्रम का अायोजन किया गया, जहां हरियाणवी कलाकारों के गीतों पर थिरके लोगों ने जमकर कार्यक्रम का लुफ्त उठाया।

इस दौरान खेल की प्रतियोगिताएं हुई औऱ हरियाणवी कलाकारों द्वारा गानों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।

इस दौरान लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक करने का संदेश भी दिया। इस मौके पर डीएसपी जयपाल, एसडीएम सहित जिले के अन्य अधिकारिगण मौजूद थे।

डीएसपी जयपाल सिंह ने बताया कि हिसार जिल राहगिरी मनाई जा रही है जिसमें पर्यावरण को बचाने के लिए संदेश दिया गया है सीड बोल के पैकेट बांटे जा रहे है। उन्होंने कहा कि हिसार में बच्चों युवाओं ने भाग लिया है। उन्होंने कहा कि लोगों का पूरा सहयोग मिल रहा है। पुलिस की तरफ से सुरक्षा के लिए इंतजाम किए जाते है। हरियाणवी कलाकार रजत रपैर सहित अन्य कलाकारों को बुलाया गया था।

 

 

Deepak Paul