बयान देने पहुंचे 2 पक्षों के लोग एस.डी.एम. कार्यालय में भिड़े(VIDEO)

1/30/2020 1:09:03 PM

रादौर, (मलिक): धोखाधड़ी के एक मामले को लेकर एस.डी.एम. कार्यालय में बयान देने आए 2 पक्षों के लोगों के बीच कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। मामले को बढ़ता देख एस.डी.एम. ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के 10-11 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। उपमंडल के गांव बसंतपुरा के लोग धोखाधड़ी के एक मामले को लेकर बयान देने के लिए एस.डी.एम. कार्यालय पहुंचे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव बसंतपुरा के मेहरचंद पुत्र धीराराम ने 10 जनवरी 2020 को डी.सी. को दी शिकायत में गांव के नम्बरदार कुलवंत सिंह व एक पटवारी के विरुद्ध हेराफेरी से 9 कनाल 4 मरले भूमि को किसी ओर के नाम किए जाने की शिकायत की थी। डी.सी. को दी शिकायत में नम्बरदार व पटवारी को निलम्बित किए जाने की मांग की गई थी। डी.सी. ने पूरे मामले की जांच का जिम्मा एस.डी.एम. कंवर सिंह को सौंपा। डी.सी. के आदेश के बाद बुधवार को एस.डी.एम. कंवर सिंह ने दोनों पक्षों को बयान देने लिए कार्यालय में बुलाया था लेकिन जब बयान देने पहुंचे तो दोनों पक्षों के लोगों में कहासुनी हो गई और दोनों पक्ष आपस में ही झगडऩे लगे।

मामला बढ़ता देख एस.डी.एम. ने हंगामा कर रहे लोगों की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कुलवंत नंबरदार, मेहरचंद, सुभाषचंद, ज्ञानचंद, बलदेव सिंह, बङ्क्षलद्र, लखविंद्र, देशराज, जगमाल, ओमप्रकाश, जगतार, सतीश  व अन्य को पुलिस अपने साथ पुलिस थाने में ले गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई में जुटी थी।
 

Isha