कार से आ रही बचाओ-बचाओ की आवाज से सहमे लोग

6/10/2019 11:05:37 AM

बराड़ा (गेरा): पुलिस की चुस्ती व स्थानीय लोगों की समझदारी से कार में बैठी 2 महिलाओं व एक लड़की की जान बच गई। हालांकि कार चालक कार को मौके से भगाकर ले जाने में सफल हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बराड़ा के लोग सुबह-सुबह अपने कामों में व्यस्त थे कि एक तेज रफ्तार कार से आ रही बचाओ-बचाओ की आवाजों ने सबको हैरान कर दिया। तेज रफ्तार कार बाजार के बीचों-बीच सड़क पर तेज गति से दौड़ रही थी, जिसमें 2 महिलाएं व एक छोटी बच्ची थी। कार की पिछली साइड की एक खिड़की भी खुली हुई थी।

इस नजारे को देख हर कोई हैरान रह गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन पर सूचना दी तो पुलिस ने क्रू जर कार का पीछा करना शुरू कर दिया। कार चालक बड़ी तेज गति से कार को दौड़ा रहा था। पुलिस को कार में सवार महिलाएं व बच्ची कुछ देर बाद गांव मौजगढ़ के पास खड़ी मिली लेकिन कार चालक मौके से फरार हो गया। 

लापरवाही से चला रहा था ड्राइवर, कई बार हादसा टला
पुलिस महिलाओं व बच्ची को लेकर थाने ले आई तो पता चला कि वह लाडवा के एक निजी स्कूल की टीचर हैं। जो अपने स्टाफ सदस्यों के साथ मनसा देवी जा रहे थे। जैसे ही वह लाडवा से इस किराए की कार में सवार हुए तो कार चालक बड़ी लापरवाही से कार चला रहा था जिसे उन्होंने कई बार टोका भी। एक-2 जगह तो कार की टक्कर होते-होते बची। जैसे ही कार बराड़ा फ्लाईओवर के पास पहुंची तो कार ने दोसड़का से आ रही कार को टक्कर मार दी। 

टक्कर लगने के बाद चालक ने बड़ी तेजी से कार को मौके से भगा लिया लेकिन स्कूल टीचरों ने उसे रूकने को कहा लेकिन वह नहीं रूका, जब उन्होंने उसको फिर रूकने को कहा तो महाराणा प्रताप चौक के पास चालक ने कार को रोक दिया। जिस पर कार में सवार पुरुष नीचे उतर गए लेकिन 2 महिलाएं व एक लड़की कार में ही बैठी रहीं। अचानक से कार चालक ने कार को बाजार की ओर दौड़ा दिया। इस दौरान कार की पिछली साइड की खिड़की खुली रही। ड्राइवर की इस हरकत से महिलाएं हैरान रह गईं। कार में बैठी महिलाएं डर गईं और उन्होंने बचाओ-बचाओ चिल्लाना शुरू कर दिया। जिस पर स्थानीय लोगों ने कार का पीछा किया और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

Naveen Dalal