गुरुग्राम के झाड़सा में सड़क पर उतरे लोग, हालात तनावपूर्ण, जानें वजह

2/19/2024 6:54:48 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुरुग्राम के झाड़सा में हालात तनावपूर्ण बने हुए है। जिसको देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। दरअसल झाड़सा के प्रेमपुरी इलाके में 40 वर्षीय शख्स जिसका नाम पंकज कुमार है वह बीते 25 साल से झाड़सा में ही परचून की दुकान चलाता था।दुकान के ऊपर ही उसने अपना मकान भी बनाया हुआ था लेकिन आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले शख्स जिसका नाम मनजीत महलावत बताया जा रहा है उसने अपने परिवार के साथ मिलकर दुकान और मकान का सारा सामान बाहर निकाल कर जबरन कब्जा कर लिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

वही मृतक पंकज के परिजनों की माने तो यह विवाद कई साल पहले से चल रहा था। मामला कोर्ट में भी था। हालांकि कोर्ट ने अभी तक कोई फैसला नहीं सुनाया लेकिन उसके बावजूद पुलिस महकमे में मनजीत का दबदबा होने के चलते उसने अपने परिवार के साथ मिलकर ना ही सिर्फ पंकज को दुकान से निकाला बल्कि उसकी पत्नी और बच्चों के साथ भी मारपीट और गाली गलोच भी की। यहां तक की मनजीत को मानसिक प्रताड़ित भी किया जा रहा था, लेकिन परिजनों के पैरों तले जमीन तब खिसकी जब कल सुबह परिजनों को दिल्ली पुलिस के द्वारा सूचना दी गई की मनजीत की मौत हो चुकी है।

 

हालांकि सूत्रों की माने तो मनजीत ने आत्महत्या की है, लेकिन परिवार इस बात को स्वीकार नहीं कर रहा है। उनका कहना है कि मनजीत की हत्या हुई है हालांकि परिजनों का यह भी आरोप है कि अब तक मनजीत की बॉडी को परिजनों के हवाले नहीं किया गया है। जबकि उसकी मौत हुए- हुए 36 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है।लिहाजा वहीं दूसरी ओर हालातो को देखते हुए फिलहाल झाड़सा में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

Content Editor

Pawan Kumar Sethi