हरियाणा की जनता ने सभी पार्टियों को मौका दिया, अब बदलाव के लिए केजरीवाल को वोट देगी : डॉ. संदीप पाठक

11/24/2023 6:37:37 PM

जींद/चंडीगढ़:  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने जींद में नवनियुक्त ब्लॉक प्रभारियों की बैठक ली। इसमें आगामी विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने संगठन विस्तार और मजबूत किलेबंदी की रूप रेखा तैयार की। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता, प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा और उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा समेत 500 से ज्यादा पदाधिकारी मौजूद रहे। 



15 से 20 दिनों के बाद शुरू की जाएगी बदलाव यात्रा : डॉ. संदीप पाठक
उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के संगठन के एक हिस्से की बैठक थी। इस बैठक का प्रमुख उद्देश्य गांव सम्मान समारोह के नाम से एक कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं। गांव की जितनी भी कमेटियां हैं उनके सम्मान समारोह का कार्यक्रम शुरू करेंगे। उन्होंने कहा हरियाणा में आम आदमी पार्टी के संगठन की स्थिति बहुत मजबूत हो गई है। आज देश में सबसे मजबूत संगठन में हरियाणा की गिनती कर सकते हैं। आम आदमी पार्टी के संगठन की खास बात यह है कि इसमें सभी लोग साधारण हैं, आम जनता के बीच से होते हैं। इनके को छल, कपट और द्वेष नहीं है। इनका उद्देश्य केवल एक है कि कैसे बदलाव लाया जाए। इस बार जब विधानसभा चुनाव होंगे तो हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में 15 से 20 दिनों के बाद बदलाव यात्रा शुरू हो जाएगी। 


पन्ना प्रमुख केवल पन्नों में हैं, हकीकत में कुछ नहीं

उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा का पन्ना प्रमुख का फर्जी स्लोगन, उसको हमने गुजरात में देखा था। इनका पन्ना प्रमुख केवल पन्नों में हैं, हकीकत में कुछ नहीं है। गुजरात में हमने गांव गांव जाकर चेक किया तो किसी गांव में कोई पन्ना प्रमुख नहीं था। लेकिन आम आदमी पार्टी को अपना लक्ष्य मजबूत करना है और इस बार हरियाणा में बदलाव लाना है।
 



समय और परिस्थिति देखकर मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करेगी 
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि सीएम का चेहरा रणनीतिक फैसला होता है, आने वाले समय में जरूरत पड़ेगी तो आम आदमी पार्टी समय और परिस्थिति देखकर मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता भाजपा और कांग्रेस दोनों से त्रस्त है। इसलिए जनता बदलाव के लिए केजरीवाल को वोट देगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने बारी बारी सभी पार्टियों को मौका दिया है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव के लिए और लोकतंत्र को बचाने के लिए किया गया है।  देश के सामने प्रधानमंत्री मोदी ने जो चुनौती रखी है उससे निपटने के लिए सभी विपक्षी दलों को एकजुट होना पड़ेगा। लेकिन आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव अलग और अपने दम पर लड़ेगी और सभी पार्टियों को हराएंगे।


उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट जांच एजेंसियों पर निर्भर करता है और पूरा देश जानता है कि जांच एजेंसियां पूरी तरह से कॉम्प्रोमाइज हैं। यदि सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट को पढ़ोगे तो हर आदमी को स्पष्ट समझ में आ जाएगा कि चल क्या रहा है। आखिरी दिन तक जज कहते रह गए कि इसमें रती भर का भी भ्रष्टाचार नहीं है। लेकिन अंत में निर्णय विपरित आया लेकिन वो अंतिम निर्णय नहीं है। हमें न्याय, संस्थाओं, सुप्रीम कोर्ट और जनता पर भरोसा है। इतिहास बताता है कि सच्चाई की परीक्षा होती है, इसमें हमारी जीत होगी।
 

Content Writer

Isha