बदमाशों की करतूत से खौफ में लोग, लाठी-डंडों से कार पर किया हमला

6/10/2022 2:35:44 PM

सोहना(सतीश): सोहना में इन दिनों मानों गुंडे बदमाशों का बोलबाला है। बदमाश अपने मनसूबों में कामयाबी हासिल करने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहे हैं। ताजा मामला गांव गढ़ी बाजिदपुर से सामने आया है। जहां दिनदहाड़े गुंडा गर्दी का तांडव देखने को मिला है। कार में सवार होकर आए बदमाशों ने लाठी-डंडों से सड़क किनारे खड़ी गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया।

गनीमत रही की कार मालिक कार में सवार नहीं था अन्यथा बदमाश उसपर भी हमला करते। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कार में सवार होकर मौके से फरार हो गए। बदमाशों की पूरी करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । वारदात की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम व भोंडसी थाना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। जिन्होंने बारीकी से मौके का मोआयना किया।

पुलिस को दी लिखित शिकायत पर डिम्पल यादव नामक युवक ने अपने ही गांव के नरेंद्र नामक युवक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस सारी वारदात के पीछे नरेंद्र का हाथ है उन्होंने कहा कि दो दिन पहले भी मुझे जान से मारने की धमकी दी गई थी।

इतना ही नही डिम्पल ने गाड़ी के अंदर से सात लाख रुपये भी लूट की बात कही है।  फिलहाल, पुलिस ने शिकायत के आधार पर स्नैचिंग सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai