पलवल लघु सचिवालय के बुरे हालात, पानी की एक-एक बूंद को तरस रहे लोग

10/13/2018 4:07:40 PM

पलवल(दिनेश कुमार): जिले के करीब 15 लाख लोगों की समस्याओं, शिकायतों का निपटारा और जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने वाला लघु सचिवालय अाज खुद मोहताज हो गया है। तस्वीरों में भले ही ये तीम मंजिला इमारत दिख रही है मगर यहां अा रहे लोग पानी की बूंद- बूंद को तरस रहे हैं।वहीं सचिवालय के अंदर डी सी, एस पी से लेकर जिले के सभी अधिकारी बैठते हैं। जो बाहर से पानी की बोतले मंगवा कर पीते है। बावजूद इसके ये हाल शर्मसार कर देने वाला है।



जिसके अंदर लगे 14 वाटरकूलर केवल शोपीस हैं जो किसी की प्यास नहीं बुझा सकते। वहीं इस मामले में जब जिला अतिरिक्त उपायुक्त सुरेंदर सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं अाई है।


लेकिन वे फिर भी इस मामले की जांच करवाएंगे अगर सचिवालय के सभी वाटरकूलर खराब है तो उन्हें जल्द ठीक करवाकर पानी का इंतजाम किया जाएगा। 


लोगों का कहना है कि तीन मंजिला इमारत में 14 बाटर कूलर लगे है जो न जाने कब से खराब है। इनके अंदर की हालात बताती है कि कई महिनों से इनमें पीने का पानी नहीं है। लोगों का कहना है कि इतने बड़े- बड़े अधिकारी यहां बैठते है लेकिन इस तरफ किसी का ध्यान नहीं है। 

Deepak Paul