लोगों ने बिजली समस्या को लेकर लगाया जाम

9/22/2019 5:02:56 PM

अलेवा (सतीश): खेतों को शैड्यूल के मुताबिक मिलने वाली बिजली सप्लाई से महरूम चूहड़पुर एवं आसपास के गांव के लोगों ने गांव के बस अड्डे पर अवरोधक डालकर जींद-चंडीगढ़ मार्ग बाधित कर दिया। इस दौरान लगभग 15 मिनट तक आवागमन बाधित रहा।

बिजली समस्या को लेकर ग्रामीणों द्वारा लगाए गए जाम की जानकारी मिलने पर बिजली सब डिवीजन कार्यालय नगूरां एस.डी.ओ. कुलदीप पूनिया ने जे.ई. को मौके पर भेजकर समस्या का निदान किए जाने का आश्वासन दिया जिसके बाद ही आवागमन बहाल हो पाया। जाम लगा रहे लोगों ने बताया कि पिछले 2-3 दिन से उन्हें खेतों की बिजली सप्लाई को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बकौल ग्रामीण शैड्यूल के मुताबिक बिजली सप्लाई को लेकर जब निगम कर्मचारियों से बात करने की चेष्टा की जाती है तो वे धमकी देने लगते हैं कि अगर ज्यादा बहस की तो पुलिस मे शिकायत दर्ज करा दी जाएगी। 

ग्रामीणों की शैड्यूल के मुताबिक बिजली सप्लाई न मिलने की समस्या को लेकर एस.डी.ओ. कुलदीप सिंह ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है। समस्या का निदान कर दिया गया है। वहीं कर्मचारियों के रवैये को लेकर उन्होंने कहा कि शिकायत आने पर संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ संज्ञान लिया जाएगा। 

Isha