लोगों की जान लील रहा हिसार- चंडीगढ़ बाईपास, 3 दिन में हुई 2 बुजुर्गों की मौत

12/27/2019 10:21:34 AM

अम्बाला शहर (पंकज) : हिसार-चंडीगढ़ बाईपास वाहन चालकों को जाम से निजात दिलवाने के लिए बनाया गया है, लेकिन बाईपास की क्रॉसिंग पर सम्बंधित विभाग द्वारा किसी भी प्रकार का सांकेतिक चिन्ह व पीली लाइट न होने के कारण यह लोगों की जान को लील रहा है, वहीं 3 दिन में बाईपास की क्रॉसिंग पर 2 हादसे हो चुके हैं और दोनों हादसों में 2 बुजुर्गों की मौत हो गई है। 

मटेहड़ी शेखां बाईपास कट के पास वीरवार दोपहर को बाइक और कार की टक्कर हो गई। जिसके चलते बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को इलाज के लिए ट्रामा सैंटर में पहुंचाया गया जहां पर डाक्टर ने घायल की जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना सम्बंधित पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

जानकारी अनुसार गोबिंदगढ़ निवासी तलविंद्र सिंह (50) अपनी बाइक पर सवार होकर मटेहड़ी से अपने गांव वापस जा रहा था। जब वह मटेहड़ी कट के पास पहुंचा और सड़क क्रॉस करने लगा तो शहर की तरफ से आ रही कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण बाइक डिवाइडर के साथ गिर गई। दूसरी ओर कार भी डिवाइडर को क्रॉस कर बाईपास से नीचे उतर गई। फिलहाल चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

Isha