सर्वे करने आई DD भारती की टीम की लोगों ने की जमकर पिटाई, एक गलतफहमी पड़ी भारी

8/21/2019 3:16:36 PM

टोहाना( सुशील सिंगला):  केंद्र की मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं का सर्वे कर रही डीडी भारती चैनल की टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पीडित चैनल के कर्मियों ने मामले की सूचना शहर पुलिस को दे दी है। 

जानकारी अनुसार डीडी भारती चैनल की ओर से केंद्र की मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंच रहा है इसको लेकर दिल्ली, हरियाणा व राजस्थान का सर्वे किया जा रहा है। मंगलवार को विभाग के कर्मी प्रदीप के नेतृत्व में जब टीमें शहर के किल्ला मौहल्ला में जांच कर रही थी तो वहां कुछ लोगों ने उनको बच्चा चोर गिरोह के सदस्य समझते हुए मारपीट की, मामले की सूचना शहर पुलिस को दी गई। 

इस बारे में टीम के सुपरवाईजर सुमित चौधरी ने बताया उनके 48 सदस्य टोहाना में सरकार की योजनाओं को लेकर सर्र्वे कर रहे है कि सरकार की योजनाओं का लाभ उन्हे कितना मिल रहा है। उन्होंने बताया कि कुछ शरारती लोगों द्वारा उनकी टीम के सदस्योंं से मारपीट की गई है जिसकी सूचना शहर पुलिस को दे दी है।थाना शहर प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि डीडी भारती के चैनल की टीम द्वारा शहर में सर्वे किया जा रहा है जिसके तहत उनकी टीम के सदस्य किल्ला मौहल्ला में सर्वे कर रहे थे जहां कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की है। उन्होंने बताया कि टीम के सदस्यों द्वारा सर्वे की सूचना शहर पुलिस को नही दी गई थी तथा न ही सदस्यों के पास चैनल की ओर से कोई आई कार्ड था, जिसके चलते इनके साथ यह घटना हुई है। उन्होंने सर्वे करने वाले विभाग व एजैंसियों से अपील करते हुए कहा कि ऐसे सर्वे की सूचना शहर पुलिस को दे तथा कर्मियों को आईडी कार्ड जरूर दे। 

 

Isha