दिल्ली आने-जाने वालों ने बढ़ाई झज्जर जिलावासियों की टेंशन, 4 कोरोना पॉजिटिव केस

4/26/2020 8:30:10 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): हरियाणा के जिला झज्जर जो अभी कोरोना के प्रकोप से बचा हुआ ग्रीन जोन बना हुआ है। अब इस जिले पर कोरोना का संकट मंडराने लगा है। यहां का रहने वाला एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहीं जिले के चार में तीन लोग दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

एक अलग नजर से देखा जाए तो झज्जर में कोरोना चौथा मामला सामने आया है, जिसमें झज्जर जिले के चार में से तीन व्यक्ति दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव आए। वहीं बहादुरगढ़ का रहने वाला एक शख्स सोनीपत में हुई जांच में कोरोना पॉजिटिव मिला है, जो गुभाना गांव का रहने वाला है और दिल्ली स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है। इस व्यक्ति की 20 अप्रैल को जांच हुई थी, 24 को आई रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया। 

कोरोना संक्रमित व्यक्ति को आरएमएल से दिल्ली के बाढ़सा में भर्ती कराया गया है, वहीं परिजनों को होम क्वारेंटाइन किया गया है। वहीं झज्जरजिलेवासियों का कहना है कि दिल्ली आने जाने वालों ने झज्जर को कोरोना की टेंशन दे दी है। कोरोना को कोई पॉजिटिव केस सीधे झज्जर जिले में नहीं मिला है, लेकिन जिले से संबंधित लोग दूसरी जगह पॉजिटिव पाए जा रहे हैं, जिससे उनकी चिंता बढ़ गई है।

Shivam