कुलदीप बिश्नोई की इस हरकत के लिए हरियाणा की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी: अजय माकन

6/11/2022 6:26:19 PM

चंडीगढ़ (धरणी) : राष्ट्रीय कांग्रेस के बड़े नेता अजय माकन ने कहा है कि कुलदीप बिश्नोई की इस हरकत के लिए हरियाणा की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। कुलदीप बिश्नोई खुद चुनाव कांग्रेस के चिन्ह पर जीते है, तो कांग्रेस के उम्मीदवार को उन्होंने वोट नहीं दिया।

माकन ने कहा कि सबसे पहले भूपिंदर और दीपेन्द्र हुड्डा का धन्यवाद करना चाहूंगा। पिछले 10 दिनों में काफी अच्छे से इस चुनाव की तैयारी करी। जो कल की गिनती हुई है, इलेक्शन कमीशन ने जो रिजल्ट डिक्लेअर किए है। फर्स्ट परेफरेंस में भी हम निर्दलीय उम्मीदवार से आगे है, और इस बात की भी जाच कर रहे है जो 1 वोट निर्दलीय उम्मीदवार को दिया गया था वह कैंसल होना चाहिए था।दुर्भाग्य से हमारा वोट कैंसल कर दिया गया उनका जो रिजेक्टेड वोट था उसको एक्सेप्ट कर लिया। इसकी हम जाच करवा रहे है।

माकन ने कहा कि हरियाणा की जनता ने विधायको के माध्यम से जो बिस्वास कांग्रेस पार्टी पर जताया है उन सबका धन्यवाद करना चाहता हूँ।हमारे विधायक ना प्रलोभन में आये न दवाब में आये उन्होंने कांग्रेस पार्टी का समर्थन किया। मैं इस बात से खुश हूं कि हमारे विधायक एकजुट रहे बिल्कुल भी निराश नही हूँ। हमारे 30 के 30 वोट बिल्कुल सही है। तो फिर इलेक्शन कमीशन ने अपना फैसला किस आधार पर लिया। इसकी लीगली जांच करवाएंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Manisha rana