डॉक्टर का मुंह काला कर शहर में नंगा घुमाया, 28 पर मामला दर्ज

10/30/2017 4:18:35 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): सोमवार को फतेहाबाद शहर के लोगों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाकर एक निजी डॉक्टर को पीट दिया। इतना ही नहीं उसका मुंह काला कर उसे शहर भर में नंगा घुमाया। पुलिस ने डॉक्टर की पत्नी की शिकायत पर पीटने वाले 28 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया। और छेड़छाड़ के आरोपी डॉक्टर के खिलाफ अब रेप का मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी डॉक्टर जिमी जिंदल फतेहाबाद के सिरसा रोड पर स्थित निजी अस्पताल चलाता है। इलाज के लिए आई एक युवती के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाकर लोगों ने उसका मुंह काला कर उसे पूरे शहर में नंगा घुमाया। पुलिस ने डॉक्टर की पत्नी सिया जिंदल की शिकायत पर मारपीट करने वालों में से आठ को नामजद किया, 20 अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं सिया जिंदल ने जब मारपीट करन और अस्पताल मे तोड़-फोड़ करने वालों के खिलाफ शिकायत दी तो छेड़छाड़ की पीड़िता ने डाक्टर पर छेड़छाड़ के अलावा रेप करने के आरोप लगा दिए हैं।



सिया जिंदल का कहना है कि, पुलिस दबाव में काम कर रही है। उसके पति से मारपीट और अस्पलात में तोडफ़ोड़ करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद लगातार उसे धमकियां मिल रही हैं, जबकि पुलिस ने अभी तक मारपीट करने वाले किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। सिया जिंदल ने कहा कि उसके पति निर्दोष हैं, लेकिन अगर किसी बच्ची के साथ गलत हुआ है तो उसकी हमदर्दी उस परिवार के साथ है लेकिन ये सब कोर्ट में साफ हो पाएगा। न्याय की लड़ाई में वह अपने पति ल साथ खड़ी हैं इसलिए पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है। उसका कहना है कि, जिन लोगों ने उनका अस्पताल तोड़ा और उसके पति से मारपीट करके उसे नंगा करके शहर मे घुमाया पुलिस उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है?


महिला थाना एसएचओ अरुणा ने बताया कि, पीड़िता के रेप के आरोपों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने डाक्टर पर दुष्कर्म करने का मामला भी दर्ज कर लिया है। डॉक्टर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है।



सिटी थाना एसएचओ आत्माराम के अनुसार, पुलिस पर कोई दबाव नहीं है, बल्कि पूरे मामले की जांच कर सबूत जुटाए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं इस सारे मामले में पीड़िता का परिवार कहीं भी मीडिया के सामने नहीं आ रहा है। उधर बीती रात अब मारपीट के आरोपी दंबगो के खिलाफ केस वापिस लेने की मांग की ओर लेकर कुछ स्वंयभू संस्थाओ द्वारा 1 नवंबर को शहर बंद किए जाने के लिए प्रेस नोट जारी करने की बात सामने आई है।