गैंगरेप आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज लोगों ने लगाया जाम

1/16/2023 10:19:16 PM

नूंह, (ब्यूरो): गैंगरेप आरोपियों को रोजका मेव पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं करने से नाराज ग्रामीणों ने लघु सचिवालय नूंह के ठीक सामने नूंह पलवल मार्ग को जाम कर दिया। भीड़ पुलिस कार्रवाई से गैंगरेप मामले में खुश नहीं थी, इसलिए उन्हें सडक़ जाम करनी पड़ी। लघु सचिवालय नूंह के ठीक सामने सडक़ जाम की खबर पुलिस विभाग को लगी तो आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने मौके लोगों को समझाकर जाम खुलवा दिया। इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने पुलिस कप्तान वरुण सिंगला नूंह से उनके कार्यालय में मुलाकात की।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस कप्तान ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि जल्दी ही गैंगरेप के बाकी बचे चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जब इस बारे में पत्रकारों ने एडिशनल एसपी ऊषा कुंडू से बातचीत की तो बताया कि रोजका थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में गत 31 दिसंबर को पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत 5 लोगों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिनमें से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी चार आरोपियों की तलाश में पुलिस की 3 टीमें लगातार जगह - जगह दबिश दे रही हैं, जल्दी ही आरोपियों को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

खास बात यह है कि इस गैंगरेप के मामले में नामजद सभी आरोपी एक विशेष समुदाय से संबंध रखते हैं, इसलिए ग्रामीणों के साथ हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने भी सडक़ जाम किया और हिंदू संगठन के लोगों ने जमकर नारेबाजी की और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग रखी।

 

ग्रामीणों की इस नाराजगी के बाद में पुलिस भी इस मामले को अब प्रमुखता से लेती दिख रही है। अधिकारियों ने रोजकामेव थाना प्रभारी को दो टूक कह दिया है कि जल्द से जल्द गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाए।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi