हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर रोड पर लगाया जाम, प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

9/27/2019 12:51:47 PM

जींद (ब्यूरो): शहर के भिवानी रोड की वाल्मीकि बस्ती के एक स्कूली छात्र की हत्या महज बाइक टकराने से हुए विवाद की रंजिश में बेरहमी से कर दी गई। स्कूली छात्र को फोन पर घर से बुलाकर सिटी रेलवे स्टेशन के पास इस खूनी वारदात को अंजाम दिया गया। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वीरवार दोपहर मृतक युवक के परिजनों और वाल्मीकि बस्ती के दूसरे लोगों ने भिवानी रोड रेलवे क्रासिंग के पास जाम लगा दिया। जाम लगा रहे लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

सिटी रेलवे स्टेशन के पास बुधवार रात शहर की वाल्मीकि बस्ती के 10वीं कक्षा के 18 वर्षीय हरजीत नामक स्कूली छात्र और उसके चचेरे भाई अंकित पर बर्फ तोडऩे के काम में आने वाले सुए, चाकुओं और हाथ के पंजों में पहने जाने वाले लोहे के पंजों से हमला बोल दिया गया। इसमें हरजीत के सिर और चेहरे पर कई वार किए गए जिसमें हरजीत की मौके पर मौत हो गई।

हरजीत के चचेरे भाई अंकित पर भी हमला बोला गया और उसे हमले में चोटें आई लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर भागने में कामयाब हो गया। अंकित ने ही परिजनों को हरजीत की इस तरह हत्या कर दिए जाने की सूचना दी। सूचना के बाद शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हरजीत के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए जींद के सिविल अस्पताल भिजवाया।

शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने हरजीत के चचेरे भाई शिवम की शिकायत पर वाल्मीकि बस्ती के सतनाम, सोनू, विशाल, नितिन, जोबिन तथा एक अन्य के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

Isha