लोगों ने बिल्डर के खिलाफ बोला हल्ला, लगाया लापरवाही का आरोप

12/10/2019 10:51:19 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-86 स्थित प्रिंसेज पार्क सोसाइटी में 11 फुट रोड को खोलने की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि सोसाइटी का मास्टर रोड से संपर्क नहीं है। इससे लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसकी मांग कई बार की गई, लेकिन बिल्डर उनकी समस्या पर ध्यान नहीं दे रहा है।

सोसायटी के स्थानीय निवासी रघुवीर, रमणीक चावला, विनोद छाबड़ीं,कृष्णा गौर आदि ने बताया कि इस सोसायटी में 1100 से अधिक फ्लैट्स हैं। इनमें से लगभग 900 फ्लैट्स में लोग रह रहे हैं। लेकिन उनके लिए समुचित सड़क की व्यवस्था नहीं है। तिगांव मार्ग की हालत काफ ी जर्जर है। इसपर पैदल चलने में भी लोग घायल हो जाते हैं। वाहन चालकों को तो और परेशानी उठानी पड़ती है। खासकर बाइक चालकों को। इसलिए सोसायटी के लिए प्रस्तावित एक 11 फु ट सड़क को मास्टर रोड से लिंक करने की मांग काफी दिनों से की जा रही है।

इस बारे में कई बार बिल्डर से संपर्क किया गया, उन्हें मांग पत्र सौंपी गई। लेकिन उनकी ओर से लोगों की समस्या को दूर करने पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसलिए स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन के दौरान मांग की गई है कि बिल्डर किसानों से अपनी समस्या को सुलझाएं और 11 फु ट सड़क को मास्टर रोड से लिंक करें। इस संबंधित बिल्डर के स्टेट मैनेजर नरेंदर यादव ने बताया कि सोमवार को हमारी सोसाइटी के लोगों के साथ बैठक है। इस दौरान उनकी सभी समस्याओं को दूर कर दिया जाएगा। 11 फु ट रोड पर कोई न कोई फैसला लेने का प्रयास किया जाएगा।

Isha