बिजली समस्या से जूझ रहे लोग उतरे सडक़ पर, रोड पर लगाया जाम

6/19/2021 10:20:01 AM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : उमस, गर्मी से परेशान लोगों का सब्र आज जवाब दे गया। बिजली समस्या से जूझ रहे उठाना  गांव के लोग आज सडक़ पर उतर आए और रेवाड़ी-बावल रोड पर जाम लगा दिया। जाम लगने से वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग गई और आवाजाही में लोगों को खासी दिक्कतोंका सामना करना पड़ा। इस अवसर पर लोगों ने बिजली निगम अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

गांव में लगे बिजली के पोल जर्जर एवं खस्ताहाल हैं वहीं जिन पोल पर ट्रांसफार्मर रखे हुए हैं वह भी खस्ताहाल हालात में हैं। इसी के चलते ट्रांसफार्मर भी काम नहीं कर रहे हैं। कई पोल झुके हुए हैं। आंधी व तेज बारिश के चलते कई पोल जमींदोज हो चुके हैं और इसी के चलते बिजली आंख-मिचौनी का खेल खेल रही है। करीब दस दिन से लोग बिजली समस्या से जूझ रहे हैं। लगातार शिकायत के बाद भी जब बिजली निगम अधिकारी नहीं चेते तो शुक्रवार को लोग सडक़ पर उतर आए और जाम लगा दिया।

गांव के महेंद्र सिंह का कहना है कि दस दिन से बिजली समस्या से जूझ रहे हैं। बिजली की आंख-मिचौनी से लोग परेशान हैं। वहीं परविंदर का कहना है कि तीन दिन से बिजली ही नहीं आ रही है। पोल की हालत देखकर लगता है कि कभी भी हादसा हो सकता है। यहां की सडक़ व्यस्त है और कभी भी कोई घटना घट सकती है। जाम की जानकारी मिलने पर बिजली निगम अधिकारी मौके पर पहुंचे और आश्वासन दिया कि जल्द ही पोल ठीक कराकर बिजली आपूर्ति सुचारू करा दी जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Content Writer

Manisha rana