पेयजल संकट से जूझ रहे लोगों ने हुडा दफ्तर में फोड़े मटके

4/16/2018 2:11:49 PM

रेवाड़़ी (मोहिंदर भारती): इंहासमेंट की राशि वापस लेने के की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से धरना दे रहे सैक्टर वासियों का गुस्सा आज उस वक्त फूट पड़ा जब सैंक्टरों में मूलभूत सुविधाओं का भी टोटा शुरू हो गया। उन्होंने हूडा कार्यालय पहुंच न केवल जोरदार प्रदर्शन किया, बल्कि कार्यालय के सामने खाली पानी के मटके फोड़े और सरकार व अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की तथा कार्यकारी अभियंता को ज्ञापन सौंपा।



प्रदर्शनकारियों का कहना था कि विभाग द्वारा जब प्लाट का आवंटन फ्री होल्ड किया गया था, तो अब 8 साल बाद प्लाट धारकों से दोबारा लाखों रूपए लेने का क्या मतलब था। एक ही प्लाट पर धारकों से दो बार वसूली करना सरासर गलत है और इसी के विरोध में उन्हें मजबूरन सड़कों पर उतरना पड़ रहा है।

अभी तक समस्या इंहांसमेंट की राशि की थी, लेकिन सैक्टरों में मूलभूत सुविधाओं का भी टोटा शुरू हो गया है। भयंकर गर्मी के मौसम की शुरूआत के साथ ही पेयजल के भी लाले पडऩे शुरू हो गए, वहीं स्ट्रीट लाईट व सडक़ों के साथ तमाम मूलभूत सुविधाओं के लिए उन्हें तरसना पड़ रहा है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर समय रहते उक्त मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वे कोई भी बड़ा आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे।

Shivam