सीवरेज ओवरफ्लो व गंदगी से परेशान लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

12/4/2019 1:42:56 PM

ऐलनाबाद (विक्टर) : शहर के ममेरा रोड बाईपास चौक पर सीवरेज के आए दिन ओवरफ्लो होने व सड़क पर गंदा पानी जमा होने से परेशान दुकानदारों व आस पड़ोस के लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया तथा प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष प्रकट किया। लोगों ने बताया कि पिछले 2-3 साल से सड़क का यही हाल है। यहां डाला गया सीवरेज रोज ही बंद रहता है जिससे सड़क पर गंदा पानी आ जाता है।

इस गंदे पानी के कारण आवागमन करने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। कई बार तो सड़क पर फैले इस गंदे पानी के कारण, वाहन चालक दुर्घटनाओं का शिकार हो चके हैं। लोगों ने बताया कि उन्होंने कई बार जनस्वास्थ्य विभाग को इस की शिकायत की है मगर जन स्वास्थ्य विभाग ने समस्या का समाधान नहीं किया है बल्कि शिकायत पर केवल खानापूर्ति कर दी जाती है। लोगों द्वारा लगाए जाम के कारण सड़क पर वाहनों की लाइन लग गई।

जरूरत पड़ी तो नई पाइपलाइन डाल दी जाएगी : रामरखा
जन स्वास्थ्य विभाग के उपमंडल अभियंता रामरखा ने कहा कि वे बंद पाइपलाइन को खोलने के लिए कर्मचारी लगवा दिए हैं। सीवरेज को खोल दिया जाएगा। वहीं उन्होंने बताया कि लोगों का कहना है कि सड़क के नीचे से डाली कई लाइन पूरी तरह से बंद हो चुकी हैं। उपमंडल अभियंता ने लोगों को आश्वासन दिया कि वे कल इस लाइन को चैक करवा लेते हैं अगर पाइपलाइन डैमेज हुई तो नई पाइपलाइन डाल दी जाएगी।

Isha