बहादुरगढ़ में सड़क का निर्माण कार्य शुरू न होने से परेशान लोग, धरना देने पहुंचे नगर परिषद कार्यालय

3/10/2023 3:49:56 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में सड़क का निर्माण कार्य शुरू न होने से परेशान लोगों ने नगर परिषद कार्यालय पहुंचकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। नगर परिषद कार्यालय के गेट पर लोग धरना देने के लिए बैठ गए और प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

दरअसल बहादुरगढ़ के वार्ड-13 के आर्य नगर सहित पांच कॉलोनियों के लोगों की आवाजाही के लिए जो रास्ता था। वह प्रशासन ने ठीक करने के लिए काम शुरू किया था लेकिन उस रास्ते की खुदाई करने के बाद दोबारा सुध लेने अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। 10 दिन पहले भी लोगों ने नगर परिषद कार्यालय पहुंच कर धरना दिया था। उस समय अधिकारियों ने रास्ते का निर्माण कार्य 10 दिन के अंदर शुरू करवाने का आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बुजुर्ग महिलाओं और बच्चों को खराब रास्ते से गुजरने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। आम लोग सरकार के इस रवैया से बेहद परेशान हैं। उन्होंने रास्ते को जल्द से जल्द बनाने की मांग की है।

वहीं वार्ड-13 के नगर पार्षद मोहित राठी का कहना है कि अधिकारियों ने रास्ते को उखाड़ तो दिया लेकिन उसे ठीक करना भूल गए। उन्हें याद दिलवाने के लिए वार्ड 13 के लोगों ने यह अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया है। जब तक प्रशासनिक अधिकारी इस रास्ते का निर्माण कार्य शुरू नहीं करवा देते, तब तक यह धरना जारी रहेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana