दूषित पानी सप्लाई होने से लोग परेशान

11/10/2019 2:16:48 PM

नारनौल (पवन): मोहल्ला कैलाश नगर रेवाड़ी रोड के नागरिकों ने शुक्रवार देर सायं एक बैठक का आयोजन किया, जिसमें सभी ने कहा कि पिछले एक माह से पीने के पानी के साथ सीवरेज का दूषित व बदबूदार पानी सप्लाई हो रहा है, जिसको लेकर मोहल्लावासी कई बार संबंधित विभाग के अधिकारियों को अपनी समस्या से अवगत करवा चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी भी अधिकारी ने इस मामले में कोई भी संज्ञान नहीं लिया है। इस वजह से लोग गंदा व बदबूदार पानी पीने को मजबूर हैं। 

इस सम्बंध में मोहल्लावासियों ने पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह के माध्यम से अधीक्षक अभियंता राकेश कुमार को फोन द्वारा इस समस्या के बारे में अवगत करवाया। साथ ही नारनौल के विधायक के माध्यम से भी कार्यकारी अभियंता को इस समस्या के समाधान के लिए कहा। मगर आज तक समस्या के समाधान के लिए संबंधित विभाग द्वारा कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है। मोहल्लावासी जयनारायण, शिव कुमार कौशिक, शेरसिंह सोनी, कैलाश सैनी, कमल सोनी,भीम सिंह, राजीव, कमलेश, लाली,बिरमा देवी, सरिता देवी, शारदा व निर्मला आदि मोहल्लावासियों ने तुरन्त इस समस्या के समाधान की प्रशासन से मांग की है। 

उन्होंने साथ ही इस समस्या का समाधान नहीं होने की स्थिति में विरोध प्रदर्शन करने को कहा। मोहल्लावासियों ने कहा कि वे विभाग के उच्च अधिकारियों तक सम्बंधित दोषी अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग करेंगे।

Isha