शौचालय के आगे बने कूड़ा प्वाइंट से परेशान लोग, प्रशासन से की हटाने की मांग

12/7/2019 11:22:36 AM

रतिया (सिंगला) : बुढ़लाडा रोड स्थित नए बस स्टैंड के निकट स्थित शौचालयों के आगे बना हुआ कूड़ा प्वाइंट लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। लोगों ने प्रशासन से कूड़ा प्वाइंट को शौचालयों के आगे से हटाने की मांग की है। मनदीप, प्रेम कुमार, साजन, संत लाल, सुरजीत, मलकीत व मोहित आदि ने बताया कि बस स्टैंड के नजदीक बने हुए इन शौचालयों के आगे लंबे समय से कूड़ा प्वाइंट बना हुआ है और आसपास सफाई के बाद शौचालयों के आगे गंदगी के ढेर लगा दिए जाते हैं।

गंदगी के ढेर के कारण शौचालयों का रास्ता बंद हो जाता है। बस स्टैंड पास मेें होने के कारण अधिकांश लोग शौच के लिए इन्हीं शौचालयों का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन गंदगी के ढेरों के कारण उन्हें शौचालयों में जाने में दिक्कतें उठानी पड़ती हैं। शौचालयों के बिल्कुल आगे गंदगी के ढेर पर हर समय बेसहारा पशु मुंह मारते रहते हैं और लोग पशुओं से डरते हुए शौचालयों के पास नहीं जाते।

लोगों ने मांग की है कि शौचालयों के आगे बने हुए कूड़ा प्वाइंट को हटाया जाए ताकि आमजन को आ रही परेशानियों से राहत मिल सके। इस बारे में नगर पालिका चेयरपर्सन बलजिंद्र कौर का कहना है कि अधिकारियों को कहकर जल्द कूड़ा प्वाइंट हटवा दिया जाएगा। 

Isha