पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने लगाया जाम

5/21/2018 3:28:00 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पानी की समस्या को लेकर रोहतक के डेयरी मोहल्ले में लोगों ने जाम लगा दिया। लोगों का आरोप है कि पिछले 15 दिनों से उनके मोहल्ले में पानी नहीं आ रहा। लोगों ने यह भी आरोप लगाए कि जब इसकी शिकायत करने के लिए पानी के बूस्टर में गए तो वहां मौजूद कर्मचारी ने कहा कि हमें ऊपर से पानी छोड़ने का आदेश नहीं है। 

जाम लगने से वाहनों की लंबी कतारें लग गई। यही नहीं जाम में स्कूल की बसें भी फंस गई। जिसके कारण छोटे-छोटे बच्चों को परेशानी उठानी पड़ी। वहीं दूसरी ओर पुलिस मौके पर पहुची और लोगों को समझाया व जाम खोलने का आग्रह किया। लेकिन लोग जाम खोलने के लिए तैयार नहीं हुए।

मोहल्ले की महिलाओं का कहना है कि जब भी पानी आता है मात्र 10 मिनट के लिए आता है। इतने से पानी में किस तरह से गुजरा होगा। उन्होंने कहा कि पहले भी पानी की समस्या को लेकर सड़क जाम कर चुके है। लेकिन सरकार और प्रसाशन के कानों पर जूं तक नही रेंगती।

महिलाओं ने कहा कि पानी लेने के लिए काफी दूर जाना पड़ता है। गौरतलब है कि पानी की समस्या को लेकर मंत्री मनीष ग्रोवर की गाड़ी का भी घेराव किया था। उस समय मंत्री ने पर्याप्त पानी देने का आश्वाशन दिया था।


 

Rakhi Yadav