गाली गलौज का विरोध करना लोगों को पड़ा भारी, हमलावरों ने कर दी फायरिंग

2/28/2020 12:10:05 PM

हथीन (ब्यूरो) : हथीन-पलवल रोड स्थित मलोखड़ा गांव में नशे में धुत एक व्यक्ति द्वारा की गई गाली गलौज का विरोध करना कुछ लोगों को भारी पड़ गया। जिसके चलते विवाद हो गया और विवाद ने झगड़े का रूप धारण कर लिया। इस झगड़े में हमलावरों ने लाठी-डंडा, सरिया एवं अवैध हथियार का इस्तेमाल किया। इस हमले में महिलाओं सहित कई लोगों को चोटें आई हैं। जिनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

इस संदर्भ में हथीन थाना पुलिस ने 2 दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मलोखड़ा निवासी सलीम ने अपनी शिकायत में कहा है कि 24 फरवरी की रात करीब 9 बजे उसका भाई अलीम और भतीजा साजिद गांव में ही अब्बास की दुकान पर बैठे थे कि कुछ समय पश्चात अखलाक नशे में दुकान पर आया और उसके भाई और भतीजे के साथ गाली-गलौच करने लगा।

जिसका विरोध करने पर अखलाक और उसके परिजनों ने उनके साथ मारपीट की। दूसरे दिन सुबह करीब 10 बजे वह और उसका भतीजा साबिर जब अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर उनसे बात करने जा रहे थे तो शब्बीर के घर के सामने से लगभग दो दर्जन लोग अपने हाथों में लाठी डंडा और सरिया और अवैध हथियार लेकर आए और झगड़ा शुरु कर दिया।

मुन्ना ने अपने हाथ में लिए हथियार से जान से मारने की नियत से गोली चला दी जिससे वह बाल-बाल बचा। लड़ाई झगड़े का शोर सुनकर उनके परिजन जब मौके पर आए तो जानू, जमील, साहुन, शौकत, अख्तर, वसीम, अखलाक, आमिर, इरशाद, शमीम, जाहिद, अरसद,  रुकमू, कल्लू, नसीम, साबिर, आरिफ, साहब खां और साती, मुफ्फा,  हक्कू, वकीला, बसगर, रजाक और शहनाज ने मिलकर हमला बोल दिया।

Isha