बीजेपी की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जनता करेगी मतदान: कुमारी शैलजा

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 06:01 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित आबेरॉय): हरियाणा पहुंची कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधियों नीतियों के खिलाफ जनता आज मतदान करेगी।  

 

बीजेपी गरिमा को ताक पर रखकर गुजरात में उद्घाटन कर रही है: शैलजा

 

बता दें कि कुमारी शैलजा आज कांग्रेस कार्यकर्ता वसीम दाउदी के निवास पर उनके परिवार में हुए निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज 2 राज्यों में चुनाव होने हैं एक राज्य के चुनाव घोषित हो चुके हैं। बीजेपी सरकार ने हर गरिमा को ताक पर रखकर गुजरात में रोज कहीं न उद्घाटन कर रही है। उन लोगों के बरगलाने का सिलसिला जारी हैं।

 

शैलजा ने कहा देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है

 

उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था चरमरा चुकी है। उसकी तरफ कोई ध्यान नहीं है और चुनाव में लोगों को ध्यान भटकाने का काम करते हैं। बीजेपी यही सौगात देशवासियों को बार-बार दे रही हैं। गरीब और गरीब हो रहा है और देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही हैं। सरकार लोगों को केवल झूठे सपने दिखा रही है। उनके भलाई के लिए कुछ भी नहीं कर रही है।  

 

बीजेपी लोगों को गुमराह कर रही है: शैलजा

 

शैलजा ने कहा कि आज बीजेपी की केंद्र और प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर फेल है। ये जनता को गुमराह करने का काम कर रही हैं। आज जनता के बीच उनकी सुनने वाला कोई नहीं हैं। पॉल्युशन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि हरियाणा,पंजाब और दिल्ली सरकार बयानबाजी की बजाय इसका कोई हल निकाले। ऐसे बयानबाजी से कोई हल नहीं निकलेगा। उन्होंने कहा कि जहाँ दो राज्यो में चुनाव है वहाँ भी बीजेपी हर तरह के तंत्र का दुरुपयोग कर रही है। आदमपुर में जनता आज बीजेपी की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ वोट करेगी।

 

शैलजा राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा से लोगों के बीच पहुंच रहे है 

 

उन्होंने कहा कि आज लोगों के बीच में जाने के लिए कांग्रेस के एक नेता है राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शुरू कर कश्मीर तक जाने का रास्ता तय किया ।लोगों से मिलना और लोगों के बीच में जाना और लोगों का प्यार और समर्थन उनको मिल रहा है ।आज के दिन जो जरूरत है कि लोगों की बात को सुना जाए उनके बीच में जाकर वह काम राहुल गांधी कर रहे है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static