जमीनी विवाद को लेकर गोलियां चलाने वाला आरोपी गिरफ्तार, वायरल वीडियो की मदद से पकड़ा

5/14/2020 6:06:55 PM

पलवल(दिनेश)- पलवल की कृष्णा कालोनी में जमीनी विवाद को लेकर गोली चलाने वाले एक आरोपी को कैंप थाना पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक महिला आरोपी को पुलिस मंगलवार को ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है। गिरफ्तार आरोपी से हथियार की बरामदगी के लिए पुलिस ने उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया हुआ है।

पलवल डीएसपी सुनील काद्यान ने बताया कि कैंप थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि कृष्णा कालोनी में जमीनी विवाद के चलते गोली चली है तथा एक व्यक्ति व दो महिलाओं को गोली लगी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। इस मामले में श्याम नगर निवासी अरुण ने शिकायत दर्ज कराई कि कृष्णा कॉलोनी में उनका स्कूल है। स्कूल के पास ही कुछ जमीन उन्होंने खरीद थी, जिस पर पड़ोसी महकन व उसके परिवार के सदस्यों ने जबरन चार दीवारी कर रास्ता रोक दिया। जिसका मामला अदालत में चल रहा है और आगामी 15 मई की तारीख लगी हुई है। लेकिन महकन व उसके परिवार के सदस्य मंगलवार को फिर से उस चार दीवारी को करने लगे। 

पीड़ित व उसके परिवार के लोगों ने जब विरोध किया तो महकन, श्याम, तेजराम व उनके दो अन्य साथियों न ईंट-पत्थरों से हमला करना शुरू कर दिया तथा जान से मारने की नियत से तेजराम ने अपनी लाईसेंसी राइफल से पांच राउंड फायरिंग की। फायरिंग के दौरान पीडि़त, लोकेश, पिंकी और राधारानी को गोली के छर्रे लगे। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर महिला आरोपी महकन को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया जिसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसी मामले में गोली चलाने वाले मुख्य आरोपी तेजराम को बुधवार को उसके निवास से ही गिरफ्तार किया गया। आरोपी तेजराम से हथियार की बरामदगी के लिए उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

Isha