25.60 ग्राम हैरोइन सहित व्यक्ति गिरफ्तार

2/6/2020 11:13:51 AM

फतेहाबाद (मदान) : पुलिस के स्पैशल स्टाफ ने गश्त दौरान नैशनल हाईवे-9 पर स्थित फतेहाबाद बाईपास से एक व्यक्ति को लाखों रुपए की हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी यह हैरोइन बिना नम्बर के मोटर साइकिल पर लेकर आ रहा था। 

मिली जानकारी के अनुसार स्पैशल स्टाफ के ए.एस.आई. हरपाल सिंह के नेतृत्व में हवलदार राम अवतार, ई.एस.आई. राजेंद्र प्रसाद, रेशम सिंह, चालक ई.एच.सी. राधेश्याम की टीम सरकारी गाड़ी पर नशीले पदार्थों की रोकथाम हेतु नैशनल हाईवे-9 फतेहबाद बाईपास, माजरा रोड पर मौजूद थी कि ढाणी बीकानेरी की तरफ से बिना नम्बर की एक मोटरसाइकिल आती दिखाई दी जिसके चालक को पुलिस को रोकने का इशारा किया तो चालक एकदम घबराकर ब्रेक लगाते हुए मोटरसाइकिल वापस मोडऩे लगा।

पुलिस ने शक के आधार पर तुरंत मोटरसाइकिल के पास पहुंचकर व्यक्ति को काबू किया, जिसने पूछताछ दौरान अपनी पहचान मस्तान सिंह निवासी ढाणी बीकानेरी गांव बरसीन के रूप में दी। आरोपी के पास नशीले पदार्थ का शक होने पर डी.एस.पी. मुख्यालय धर्मबीर सिंह को फोन पर सूचना दी गई और डी.एस.पी. की मौजूदगी में मौके पर आरोपी की तलाशी ली गई तो जेब से मोमी पाऊच मिला जिसमें 25.60 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पुलिस ने उक्त मोटरसाइकिल व हैरोइन बरामद कर आरोपी मस्तान सिंह के खिलाफ  सिटी थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।
 

Isha