व्यक्ति ने प्लेटफॉर्म पर चढ़ाई स्कूटी तो रेलवे कर्मचारी ने दांतों से काटी अंगुली, कटकर गिरी अलग...मामला दर्ज

5/30/2023 3:01:48 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : जिले में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। पत्नी को छोड़ने रेलवे स्टेशन पर पहुंचे एक शख्स की अंगुली को रेलकर्मी ने दांतों से काट दिया। उसका एक हाथ का अंगूठा बिल्कुल अलग होकर गिर गया। दरअसल, पीड़ित शख्स ने अपनी स्कूटी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर चढ़ा दी थी। इससे गुस्साए रेल कर्मचारी ने पहले मारपीट की और फिर उसकी अंगुली को ही काट डाला। जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

रेवाड़ी जिले के कस्बा बावल में पड़ने वाले गांव खेड़ी डालू सिंह निवासी नेपाल सिंह अपनी पत्नी को स्कूटी पर बावल रेलवे स्टेशन पर छोड़ने गया था। जल्दबाजी में उसने अपनी स्कूटी को स्टेशन स्थित प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर चढ़ा दी। स्कूटी प्लेटफॉर्म पर चढ़ाने पर वहां मौजूद एक रेलवे कर्मचारी ने रोक लिया। वह अपनी स्कूटी वहीं खड़ी कर पत्नी के लिए टिकट लाने के लिए काउंटर की तरफ चल दिया। इस दौरान रेलवे कर्मचारी ने उनकी स्कूटी को चेन से बांधना शुरू कर दिया। रेलवे कर्मचारी को रोका तो गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। रेलवे कर्मचारी ने बाएं हाथ की एक अंगुली को दातों से काट लिया। उनकी अंगुली कट कर वहीं गिर गई और वह लहूलुहान हो गया। आरोपी कर्मचारी वहां से भाग गया।

आरोपी कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज

पीड़ित की पत्नी ने स्कूटी पर उसे बावल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर किया गया। सूचना के बाद जीआरपी ट्रॉमा पहुंची और नेपाल सिंह के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Editor

Mohammad Kumail