गोहाना रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, ट्रेन के नीचे आने से व्यक्ति की मौत

11/21/2019 6:40:45 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना रेलवे स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रेन में चढ़ते समय एक यात्री का पैर फिसल गया, जिससे वह ट्रेन से नीचे जा गिरा, जब तक यात्री अपने आप को संभाल पाता तब तक ट्रेन चल पड़ी और ट्रेन यात्री के ऊपर से गुजर गई। जिससे यात्री की मौके पर ही मौत हो गई।  घटना की सूचना के बाद ट्रेन चालक ने ट्रेन को रोक कर इसकी सूचना रेलवे स्टेशन मास्टर को दी। मौके पर रेलवे पुलिस ने पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवाया।

मृतक पवन गर्ग(48)गोहाना की हुकम चंद मंडी का रहने वाला था। वह आज किसी काम के चलते ट्रेन से गोहाना से रोहतक जा रहा था। मृतक पवन के परिजनों ने बताया कि वह गोहाना में आटा चक्की बनाने का काम करता था। वह आज किसी काम से पैसेंजर ट्रेन से गोहाना से रोहतक जा रहा था, जैसे ही पवन ट्रेन में चढऩे लगा तो उसका हाथ छूट गया और वह रेलवे ट्रेक पर गिर गया। इसी दौरान ट्रेन पवन के ऊपर से निकल गई, जिसके चलते पवन की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं रेलवे पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर 174 आईपीसी की धारा के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। 

Edited By

vinod kumar