नशा मुक्ति केंद्र का काला सच, बुरी तरह टॉर्चर किए जाने से व्यक्ति की मौत(VIDEO)

2/23/2019 9:31:02 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत सोनीपत के फ्रेंडस न्यू लाइफ नशा मुक्ति केंद्र में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां पर नशा छुड़वाने के नाम पर बुरी तरह से केंद्र कर्मियों की प्रताडऩा से एक शख्स की मौत हो गई। नशा छोडऩे के लिए जाने वाले लोगों के साथ जानवरों से भी बदतर सुलूक करने का वाकया केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ। वहीं अब व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल नशा मुक्ति केंद्र से सभी कर्मचारी और अधिकारी फरार हैं।



सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक शख्स के हाथ पैर बांधकर उसके साथ मारपीट की जा रही है। उसके ऊपर ही रजाई ढिककर एक अन्य शख्स बैठा हुआ है। यह शख्स खेवड़ा निवासी धर्मजीत है, जो सोनीपत के आईटीआई चौक पर स्थित फ्रेंड्स न्यू लाइफ नाम के नशा मुक्ति केंद्र में नशा छुड़वाने के लिए दाखिल कराया गया था, जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है। मौत के बाद जो वीडियो सामने आई है, उससे यह प्रतीत हो रहा है कि इसकी हत्या की गई है। वहीं परिजन भी हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

परिजनों का कहना है कि धर्मजीत उन्होंने पूरी फीस देकर नशा छुड़वाने के लिए दाखिल कराया था, लेकिन नशा मुक्ति केंद्र में कर्मियों ने उसे प्रताडि़त किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। फिलहाल नशा मुक्ति केंद्र से सभी कर्मचारी और अधिकारी फरार हैं। वहीं मीडिया में मामला उठने के बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि केंद्र में शख्स की मौत के बाद संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है, जल्द ही मामले में खुलासा किया जाएगा।

Shivam