आपसी कहासुनी में व्यक्ति ने पुल के ऊपर से रेल ट्रैक पर लगाई छलांग, मौत

10/5/2019 1:27:46 PM

पानीपत (राजेश) : बीती रात को गोहाना पुल के ऊपर से एक व्यक्ति ने रेल ट्रैक पर छलांग दी। इसके बाद व्यक्ति का सिर रेल लाइन पर लगने के कारण उसी समय मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर जी.आर.पी. मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया, जहां पर शुक्रवार को व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। 

वीरवार की रात को जी.आर.पी. को मीमो मिला कि गोहाना पुल के पास रेल ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को काबू कर उसकी शिनाख्त करने के प्रयास किए। उसी समय महिला भी मौके पर मौजूद थी, ओर उसने व्यक्ति की शिनाख्त मनोहर उम्र 35 निवासी राजनगर के रूप में की।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया। जी.आर.पी. के एस.आई. बलवान सिंह ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को बयान दिए हैं कि मनोहर और उसकी पत्नी की आपस में कहासुनी हो रही थी, जिसके चलते पति पत्नी आपस में लड़ाई-झगड़ा करते हुए रात को पैदल ही घर से निकल पड़े।

जैसे ही वह गोहाना पुल के पास पहुंचे तो मनोहर ने गोहाना पुल के ऊपर से रेल ट्रैक पर छलांग लगा दी, और उसकी समय मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

 

 

Isha