अवैध संबंधों के चलते लाठी-डंडों से पीटकर व्यक्ति की हत्या, छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

9/11/2020 10:54:20 AM

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल के कैंप थाना के अंर्तगत बीती रात को अवैध संबंधों के चलते लाठी डंडों से पीटकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में मृतक के भाई की शिकायत पर छह नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

चौकी इंचार्ज यशपाल सिंह ने बताया कि इस्लामाबाद निवासी दुलीचंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पड़ोसी देवीदयाल के घर पर जन्मदिन का कार्यक्रम था। जिसमें उसका भाई श्रवण भी गया था। जब देर रात तक श्रवण घर नहीं पहुंचा। तो वह देवीदयाल के घर पहुंचे और वहां उन्होंने श्रवण के बारे में उनसे पूछा। उन्होंने कहा कि श्रवण और उसके भाई राजू की पत्नी चम्पा को उन्होंने अपने घर में बांध कर रखा हुआ है। जिन्हें वह सजा देंगे। जिस पर उनसे कहा कि श्रवण को छोड़ दो। तो वह उन्हें धमकी देने लगे।

जिसके बाद वह जबरदस्ती देवीदयाल के घर में घुस गए और वहां उन्होंने देखा कि श्रवण घर के अंदर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था और उसे विनोद गुप्ता, देवीदयाल, राजू, गौरव, बालमुकंद और चम्पा उसे डंडो से पीट रहे थे और कह रहे थे कि चम्पा के साथ तेरे भाई श्रवण के अवैध संबंध थे। जिसकी सजा उन्होंने उसे दी है। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और शव का पलवल के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। 

 

Manisha rana