ईंट मारकर व्यक्ति की हत्या, मानसिक रुप से परेशान चल रहा था मृतक

1/27/2021 1:13:49 PM

इंद्री : करनाल के इंद्री गांव में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक व्यक्ति की ईंट मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी मुताबिक मृतक की पहचान इंद्री के गांव खेड्डी जाट्टान के रुप में हुई है। पुलिस का कहना है कि शराब पीने में हुए विवाद के बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि पुरानी सब्जी मंडी स्थित एक होटल में काम करने वाले जसवंत ने बताया कि 23 जनवरी की रात को करीब दस बजे मछली की दुकान के समीप उसे एक व्यक्ति के कराहने की आवाज आ रही थी। वह होटल से नीचे उतरकर आया तो देखा कि एक व्यक्ति लहूलुहान अवस्था में पड़ा था, जिसके सिर और मुंह पर चोट लगी हुई थी। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को अस्पताल में दाखिल कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 जांच अधिकारी एएसआई राजेश ने बताया कि मृतक की शिनाख्त इंद्री के गांव खेड़ी जाटान के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि उसकी बहन सीमा ने उसकी पहचान की है कि मृतक का नाम जगबीर है। वह काफी समय से गांव से बाहर रहता था और मानसिक रूप से भी परेशान चल रहा था। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Manisha rana