दो बच्चों व पत्नी की हत्या कर खुद लगाई फांसी, लिखा-अगले जन्म में उतारूंगा कर्ज (VIDEO)

3/28/2019 6:39:06 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के गांव सुंडाना एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व 2 मासूम बच्चों की बेरहमी से हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की वजह कर्ज माना जा रहा है, क्योंकि मौके से मिले सुसाइड नोट में पैसे के लिए भाईयों को तंग ना करने व दोबारा जन्म लेकर पैसे लौटाने का जिक्र किया गया है। घटना की सूचना पर कलानौर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और तथ्यों की जांच पड़ताल की। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है, घटना के बाद से ही गांव में गमगीन माहौल है।



जानकारी के मुताबिक, सुंडाना गांव के बिजेंद्र ने देर रात दर्दनाक घटना को अंजाम देकर खुद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बिजेंद्र ने पहले अपनी पत्नी, 9 साल के बेटे व 11 साल की बेटी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी और फिर एक पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।



मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि वह कर्ज से परेशान है और उस कर्ज की वजह से उसके भाइयों को तंग ना किया जाए, वह दोबारा जन्म लेकर सबके पैसे लौटा देगा। इस परेशानी के चलते उसका परिवार कुर्बानी दे रहा है।



घटना की सूचना के बाद कलानौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। जिसने मौके का मुआयना किया और शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shivam