गला काट कर व्यक्ति काे उतारा माैत के घाट, कमरे में खून से लथपथ मिला शव

5/10/2020 11:41:29 PM

पानीपत (सचिन): पानीपत के खेल वाला बाजार में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक किराए के मकान में रह रहे दूधनाथ नाम के व्यक्ति का शव खून से लथपथ कमरे पर पड़ा मिला। व्यक्ति काे गला काट कर मौत के घाट उतार रखा था। घटना की सूचना मिलते ही खेल वाला बाजार में सनसनी फैल गई और इसकी सूचना पुलिस काे गई। 

सूचना मिलते ही डीएसपी मुख्यालय सतीश वत्स समेत पूरी पुलिस टीम और एफएसएल टीम माैके पर पहुंची। इस बारे डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन व्यक्ति की हत्या तेजधार चाकू से की गई है ऐसा मालूम होता है।

वहीं उन्होंने बताया कि मौके से एक साधारण सब्जी काटने वाला चाकू भी बरामद हुआ है। फिलहाल हमने शव को कब्जे में ले लिया है और परिजनों को इत्तला कर दी जा रही है। जैसे ही परिजन मौके पर पहुंचते हैं उनके बयान लेकर आगामी कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक कि दूधनाथ नाम का व्यक्ति यूपी के अम्बेडकर नगर का रहने वाला था। वह पानीपत के खेल बाजार में एक किराए के कमरे पर करीब 15 साल से  रहता था और कंबल का काम करता था। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी है और जल्द से जल्द हत्यारों का पता लगाने का दावा कर रही है। 

 

Edited By

vinod kumar