आपसी रंजिश के चलते व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, गांव के युवक पर लगा हत्या का आरोप

6/17/2020 9:44:32 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के चमारिया गांव में 45 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने वाले गांव के ही बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरु की। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि सिर में कई गोलियां मारी गई हैं। फिलहाल यह आपसी रंजिश का मामला हो सकता है और पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई के शव गृह में रखवा दिया गया है।

जानकारी मुताबिक चमारिया गांव का रहने वाला 45 वर्षीय भूप सिंह अपने घर से दूध लेने के लिए गली में निकला था। उसी दौरान गांव के ही दो युवक उसके पास पहुंचे और भूप सिंह के सिर में कई गोलियां मार दी गई। आनन-फानन में भूप सिंह का लड़का उसे रोहतक पीजीआई लेकर पहुंचा, जहां पर डॉक्टरों ने भूप सिंह को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। जिस ने मौके पर पहुंचकर गोलियों के खाली खोल बरामद किए। पुलिस की टीम जांच के लिए रोहतक पीजीआई पहुंची। वहीं पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया।

वहीं सदर थाना एसएचओ शमशेर ने बताया कि अभी तक सिर्फ यही पता चल पाया है कि भूप सिंह दूध लेने के लिए आया था, जहां उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल वे मामले की जांच करने में जुटे हुए हैं, बहुत जल्द ही पूरे मामले का पटाक्षेप हो जाएगा। प्रारंभिक जांच में मामला आपसी रंजिश का हो सकता है। फिलहाल वे परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद आगामी कार्रवाई करेंगे।

 

Edited By

Manisha rana