छत पर पत्नी के साथ सो रहे पति की हत्या, रोडवेज विभाग में क्लर्क था मृतक

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 03:23 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण): बेरी के गांव दूबलधन में एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या किसने की व हत्या करने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन पुलिस ने मामले की जांच होने के बाद हत्या के इस राज से पर्दा उठने की बात कही है। 

मृतक का नाम ओमप्रकाश था और वह झज्जर रोडवेज विभाग में लिपिक के पद पर कार्यरत था। बताया जाता है कि ओमप्रकाश बीती देर शाम अपनी पत्नी के साथ ही घर की छत पर सोने गया था। लेकिन आधी रात के समय उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। ओमप्रकाश के खून से लथपथ शरीर को परिजन झज्जर के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari, haryana

बाद में चिकित्सकों की ही सूचना पर बेरी थाना प्रभारी जयभगवान पुलिस टीम के साथ झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने गांव दूबलधन जाकर घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस को मौके से एक कुल्हाड़ी भी बरामद हुई है। मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से सबूत भी जुटाए हैं। 

हत्या किस व्यक्ति ने की है और हत्या के पीछे कारण क्या रहे, इस बात का खुलासा बेरी थाना प्रभारी जयभगवान ने मामले की जांच होने के बाद करने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने मामले में परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static