श्री राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला शख्स साथी सहित गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल

1/19/2024 7:26:29 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक): 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है, जिसको लेकर देश में उत्सव का माहौल है। जहां सोनीपत से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को चौंका दिया। यहां दो युवकों ने श्रीराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी की और उसकी वीडियो को वायरल कर दिया जिसके बाद सामाजिक संगठनों की शिकायत पर सोनीपत सदर थाना पुलिस ने दोनों एक मुकदमा दर्ज किया और दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि श्री राम और उनकी माता पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला शख्स लोकतंत्र सुरक्षा मंच पार्टी का कार्यकर्ता नरसी सैनी है, जबकि इस वीडियो को वायरल करने वाला उसका साथी नवीन है।

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसीपी जीत सिंह बेनीवाल ने बताया कि सामाजिक संगठनों ने हमें श्रीराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में एक शिकायत दी थी जिसके आधार पर हमने नरसी सैनी और उसके साथी नवीन को मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर कोई भी शख्स किसी भी धर्म की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Isha