पैट्रोल पम्प और ढाबे पर हुई लूट की वारदातों का खुलासा, एक बदमाश गिरफ्तार

10/11/2019 1:50:00 PM

रोहतक (कोचर) : बंदूक के बल पर पैट्रोल पम्प और ढाबे पर हुई लूटपाट की वारदातों को सी.आई.ए.-वन टीम ने सुलझा लिया है। जांच टीम ने इस मामले में मोखरा गांव निवासी अनीस को गिरफ्तार किया है। उसके पास से तलाशी के दौरान देसी पिस्टल भी बरामद हुई है।

आरोपी ने प्रारंभिक जांच में खुलासा कि उसने ही अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर नांदल पैट्रोल पम्प और कलानौर में ढाबे पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी को शुक्रवार सुबह कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। 

गौरतलब है कि मंगलवार देर रात को करीब साढ़े 10 बजे दिल्ली रोड पर तिलक नगर स्थित नांदल पैट्रोल पम्प भी कुछ बदमाशों ने बंदूक के बल पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश सेल्समैन खुर्शीद खान को घायल कर नकदी छीनकर ले गए थे। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।  वहीं दूसरे मामले में मंगलवार रात को ही 3 बदमाशों ने एक ढाबे में लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

यहां भी बदमाश बेरी महम रोड पर मोखरा मोड़ के नजदीक फैमिली ढाबे से रात को करीब 1 बजे 3 युवक बंदूक के बल पर गल्ले में रखी करीब 20 हजार रुपए की नकदी उठाकर फरार हो गए थे। साथ ही ढाबे में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की डी.वी.आर. भी उठा ले गए थे। कलानौर थाने में आम्र्स एक्ट, छीना-झपटी व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। 

Isha