सीएम फ्लाइंग टीम की पेट्रोल पंप पर छापेमारी, पकड़ा 12,000 लीटर नकली डीजल

2/12/2018 11:40:32 AM

चरखी दादरी(प्रदीप साहू): सीएम फ्लाइंग, सी.आई.ए. व फूड एंड सप्लाई विभाग की टीम ने जिले में दिल्ली रोड पर स्थित पैट्रोल पम्प पर छापेमारी कर 12,000 हजार लीटर नकली डीजल से भरा टैंकर पकड़ा है। पुलिस ने मौके से 2 युवकों को भी गिरफ्तार किया जिनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने पंप सील कर उसके संचालक के खिलाफ केस कर लिया है। 

सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि दादरी शहर के दिल्ली रोड स्थित एक पट्रोल पंप पर नकली डीजल का प्रयोग किया जा रहा है। इसी आधार सीएम स्कवायड, सीआईए, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने पट्रोल पंप पर दबिश दी। छापेमारी के दौरान टीम ने पट्रोल पंप पर खड़े टैंकर के तेल की जांच की तो उसमें हजारों लीटर निम्न दर्जे का डीजल पाया गया। जिसकी कोई बिल्टी भी नहीं काटी गई थी। वहीं  टीम ने जांच के दौरान टैंकर चालक से गाड़ी से संबधित कागजात नहीं मिल सके। सीएम फ्लाइंग ने स्थानीय पुलिस की मदद  से पट्रोल पंप पर छापेमारी की थी। जांच के दौरान पट्रोल पंप पर खड़े टैंकर से करीब 12 हजार लीटर नकली डीजल बरामद किया गया।  

मौके पर पहुंची खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने तेल के सैंपल भी लिए हैं। तेल टैंकर के पास आयल कंपनी की बिल्टी व अन्य दस्तावेज नहीं मिले। पुलिस ने तेल से भरा टैंकर कब्जे में लेकर नकली डीजल मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।