पेट्रोल पंप का कारनामा : गाड़ी की 50 लीटर की टंकी में डाल दिया 52 लीटर तेल

9/21/2020 9:44:59 AM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव खेड़ा में स्थित हिंदुस्तान पैट्रोलियम के पंप पर एक ऐसा कारनामा सामने आया है। जिसे जानने के बाद आप शायद गाड़ी में वहां से तेल ही ना डलवाएं। यहां पर एक डस्टर गाड़ी की 50 लीटर की टंकी में 52 लीटर तेल डाल दिया गया। जिसके बाद जब इसकी सूचना पंप मालिक को दी गई तो उसने भी कोई कार्रवाई करने की जगह उल्टे बदतमीजी शुरु कर दी।

बताया जा रहा है कि गाड़ी सोनीपत में सिविल अस्पताल में तैनात डॉक्टर योगेश की थी, फिलहाल डॉक्टर ने मामले की शिकायत पुलिस और खाद्य आपूर्ति विभाग को दी है। वहीं खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने पंप की मशीन को सील कर दिया है। 


डॉ योगेश का आरोप है कि पंप पर उन्होंने तेल डलवाया था। उनकी गाड़ी में पहले भी तेल था लेकिन पंप के द्वारा 52 लीटर तेल और डाल दिया गया, जबकि उनकी गाड़ी की टंकी 50 लीटर की है और इस बारे में शिकायत की गई तो उनके साथ बदतमीजी की गई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई और जिला खाद्य विभाग के अधिकारियों तक भी मामला पहुंचाया गया है।


वही पंप मालिक से जब इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया और कहा कि वह तेल की जांच करवाने के लिए तैयार हैं। शिकायत के बाद पुलिस और खाद आपूर्ति विभाग के अधिकारी पंप पर पहुंचे और पंप की मशीन को सील कर दिया, लेकिन मीडिया के कैमरे से बचते नजर आए। जिसके बाद एक बात तो साफ है कि कहीं ना कहीं मिलीभगत तो जरूर होती है। इसी कारण ऐसे मामले अक्सर सामने आते हैं। अब देखना यह होगा कि आगामी कार्रवाई विभाग क्या करेगा ताकि पंप ऐसी गलती दोबारा ना करें।

Manisha rana