हथियार के बल पर पेट्रोल पंप पर लूट, एक ही पंप को छठी बार बनाया निशाना (VIDEO)

6/15/2019 1:00:15 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के खरखौदा के दिल्ली मार्ग पर स्थित प्रीतम एंड संस फिलिंग स्टेशन पर हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए।  बदमाश पंप से पचास हजार रुपये की नकदी लूट ले गए। सुचना के बाद पुलिस  मौके पर  पहुंची । पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस पंप को पांचवीं बार लूट के लिए निशाना बनाया गया है, इससे पहले चार बार इस पंप पर लूट की वारदात सामने आ चुकी हैं।

जानकारी के अनुसार  सोनीपत के खरखौदा केदिल्ली मार्ग पर स्थित प्रीतम एंड संस फीलिंग स्टेशन पर दो सेल्समैन नरेंद्र व सुरेश तैनात थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश पंप पर पहुंचे। मोटरसाइकिल चालक ने जहां हेल्मेट पहना हुआ था वहीं पीछे बैठे युवक ने कपड़े से मुहं को ढका हुआ था। पीछे बैठे युवक ने मोटरसाइकिल से नीचे उतरते ही पिस्तौल सैल्समैनों के ऊपर तान दी। इसके बाद पिस्तौल के इशारे पर बदमाश दोनों सैल्समैनों को अंदर कैबिन में ले आए।

जहां एक बदमाश सैल्समैनों पर हथियार ताने रहा और दूसरा अंदर रखी अलमारी को खंगालता रहा। तलाशी के दौरान बदमाशों ने साथ रखी मेज की दराज से 49 हजार रुपए की नकदी निकाल ली। बदमाशों ने इस बीच सैल्समैन सुरेश का मोबाइल भी छीन लिया। इसी बीच बाहर अपनी मोटरसाइकिल में तेल डलवाने पहुंचे एक युवक के  लुटेरों ने हथियार दिखाकर ढाई हजार रुपये की नकदी लूट ली। पंप पर हुई लूट की सूचना पहले तो सैल्समैनों ने पुलिस को देने का प्रयास किया लेकिन 100 नंबर ना मिलने पर पंप मालिक प्रीतम खोखर को सूचना दी गई।  वहीं इस पंप पर लूट का यह पहला मामला नहीं है, एक के बाद एक इस पंप पर लूट की पांच वारदात सामने आ चुकी हैं। जिसमें आज तक कोई थी लुटेरा पकड़ा नहीं गया है।

जांच अधिकारी ने रमेश कुमार ने कहा कि सूचना मिली थी कि पेट्रोल पम्प पर लूट हुई है अज्ञात बदमाशो ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है सीसीटीवी में सारी घटना कैद हुई है और मामला दर्ज कर जांच सुरु कर दी है आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा तीन टीमो का गठन किया गया है ।

Isha