Video:फिम्स अस्पताल की बढ़ी मुश्किलें, डॉक्टरों अौर कर्मचारियों को स्वास्थ्य विभाग ने भेजा नोटिस

12/11/2017 4:49:09 PM

सोनीपत(पवन राठी): जो अस्पताल इलाज के नाम पर जनता से लूट कर रहे हैं उन पर स्वास्थ्य विभाग ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। डेंगू के महज 6 दिन के इलाज के लिए 4 लाख बिल लेने वाले सोनीपत के फिम्स अस्पताल की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने फोर्टिस अस्पताल पर मामला दर्ज करवाने के बाद फिम्स अस्पताल के सभी डॉक्टरों अौर कर्मचारियों के खिलाफ नोटिस जारी किया है। इसके साथ ही विजय के टैस्ट जिस-जिस लैब में हुए उनको भी नोटिस भेज जांच के लिए बुलाया है। सभी को 3 दिन का समय देकर पूरा रिकॉर्ड मांगा है। 15 दिसंबर को जगत सिंह उसके बेटे विजय और डॉक्टरों को जांच के लिए सिविल अस्पताल बुलाया गया है।

उल्लेखनीय है कि सोनीपत के गांव लिवासपुर निवासी जगत सिंह ने अपने बेटे को डेंगू कि शिकायत के चलते फिम्स अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया था। जिसके बाद अस्पातल में प्लेटलेट्स कम बता कर महज 6 दिनों में ही अस्पताल की तरफ से चार लाख 50 हजार का बिल दिया गया था। जिसके बाद जगत सिंह ने इसकी सीएम विडो और डीसी को दी थी। डीसी ने पूरा मामला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सौंप जल्द से जल्द रिर्पोट मांगी थी।

वहीं पूरे मामले में सोनीपत से मंत्री कविता जैन ने कहा है कि मामले की जांच की जाएगी अौर कहीं कोई कमी पाई जाती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।