सोशल डिस्टेंसिंग की उल्लंघना पर रोहतक के एक कांग्रेस नेता की फोटो वायरल

4/21/2020 2:25:24 PM

चंंडीगढ़(धरणी): सोशल डिस्टेंसिंग की उल्लंघना अगर नेता गण ही करें तो समाज व देश को दिशा कौन देगा, यह सवाल इसलिए भी खड़ा हो रहा है, क्योंकि कोरोना की महामारी में सोशल डिस्टेंसिंग को सबसे बड़ा सुरक्षा कवच माना गया है। हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जो रोहतक के कांग्रेस विधायक भारत भूषण बत्रा की हैं। बत्रा तो जन सेवा के काम रहे हैं मगर उनके व उनकी टीम द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ाई जा रही हैं।



चर्चा है कि बत्रा व उनकी टीम की सोशल डिस्टेंसिंग की उल्लंघना में धारा 144 तोड़ने व राष्ट्रीय आपदा अधिनियमों को भी किनारा किया गया है। कुछ लोगों ने इस मामले में रोहतक प्रशाशन को भी शिकायत कर दी है। उन्हाेंने प्रशासन से मांग उठाई कि नेता को सोशल डिस्टेंसिंग की क्लासिस अटैंड करवाई जाए।

कोरोना के चलते जनता कर्फ्यू से लेकर अभी तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया ग़ांधी व सभी जाने माने चेहरे जिनमें अमिताभ बच्चन हों या सलमान खान जनता से सोशल डिस्टेंसिंग की दुहाई देकर खुद को सुरक्षित रखने, समाज को सुरक्षित रखने की बातें लगातार कहते आ रहें हैं। सोशल डिस्टेंसिंग की उल्लंघना पर रोहतक की नेता की जो तस्वीरें सार्वजनिक हुई हैं सब को चौंकाने वाली है।



फिलहाल कोरोना जिस तरह फैल रहा है व अभी तक इसके लिए कोई भी मेडिसन इजाद नहीं हुई है। ऐसे में सभी डॉक्टर्स सोशल डिस्टेंसिंग की बात ही जनता को इस लिए समझा रहें हैं। क्योंकि यह एक संक्रमित वायरस है, पूरी दुनिया इस कोरोना वायरस के चपेट में है।

Edited By

vinod kumar